हनुमान चालीसा गाने पर सांसद नवनीत राणा दंपति पर दर्ज केस रद्द करें सीएम एकनाथ शिंदे : शांडिल्य

Spread with love

शिमला। हनुमान चालीसा गाने पर जिन मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने सांसद नवनीत राणा व उनके पति विधायक रवि राणा को देशद्रोह के केस में जेल डाला उस केस को महाराष्ट्र के नवनियुक्त मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे तुरंत रद्द करें और मुंबई पुलिस के उन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज करें जिन्होंने देश मे सनातन धर्म का अपमान किया।

हिन्दू धर्म को नीचा दिखाने की उद्धव ठाकरे सरकार के इशारे पर साजिश की और हिंसा फैलाने की साजिश रची और देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा की आजाद चुनी सांसद व उनके विधायक पति को हनुमान चालीसा गाने पर जेल में डाल दिया।

ब्राह्मण महापंचायत व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार से हिंदुत्व के मुद्दे पर अलग हुए लेकिन शिंदे को सीएम बने 4 दिन हो गए उन्होंने हिंदुस्तान में रहने वाले व विश्व मे बैठे सनातनियो को इंसांफ नही दिया जबकि शिंदे को पहली कलम से हनुमान चालीसा गाने पर नवनीत राणा दंपति का केस वापिस लेकर मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर व अन्य अधिकारियों पर केस दर्ज कर जेल में डाल भगवान हनुमान जी का अपमान करने वालो को उनकी औकात बतानी चाहिए थी।

ब्राह्मण महापंचायत ने कहा कि नवनीत राणा दम्पत्ति का मुकदमा तुरंत एकनाथ शिंदे सरकार वापिस ले कर इस बात को साबित करें कि वह हिंदुत्व के सुरक्षा कवच हैं । शांडिल्य ने एकनाथ शिंदे को पत्र लिख उन्हें बाला साहब ठाकरे की सोच पर काम करने की बधाई दी और कहा कि एकनाथ शिंदे को नवनीत राणा को सबसे पहले इंसांफ देना बनता था।

वीरेश शांडिल्य ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से भी नवनीत राणा दंपती मामले में इंसांफ देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे ने हिन्दू विरोधी उद्धव ठाकरे सरकार को उखाड़ फैंक अच्छा फैसला लिया लेकिन देश की बेटी नवनीत राणा को भी एकनाथ शिंदे इंसांफ पहली कलम से देते जिसको मुंबई पुलिस ने संविधान की धज्जियां उड़ाते हुए उद्धव ठाकरे सरकार के इशारे पर हनुमान चालीसा गाने पर देशद्रोह का मामला दर्ज कर देश मे डाल दिया।

मुंबई के उन पुलिस अधिकारियों को न केवल जेल भेजा जाए बल्कि उनकी पुलिस सेवा खत्म की जाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: