नाम आजादी महोत्सव का और प्रचार बीजेपी का, यह नहीं चलेगा : राणा

Spread with love

हमीरपुर। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने सरकार के पिछलगु बनी अधिकारियों की टीम को खबरदार करते हुए कहा है कि अधिकारी यह न भूलें कि हर गलत काम के लिए उनकी जवाबदेही फिक्स होगी।

राणा ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष के साथ-साथ जनता भी बीजेपी की हर गतिविधि को नोटिस कर रही है। आजादी के समारोह के नाम पर बीजेपी पार्टी एजेंडे पर चलती हुई पार्टी के व्यक्तिगत के प्रचार और प्रसार में लगी हुई है और इस तामझाम पर सरकारी खजाने का लाखों रुपया फूंका जा रहा है।

राणा ने कहा कि अगर बीजेपी के अपने लोगों की बात पर भरोसा करें तो बीजेपी द्वारा करवाए जा रहे इन 75 समारोहों में 100 करोड़ से ज्यादा का खर्चा होगा। समारोह के इस खेल में कई बीजेपी के नेताओं द्वारा अपनी जेबें भरने की खूब चर्चा है।

बीजेपी के ही लोग बता रहे हैं कि समारोह की इवेंट मैनेजमेंट के लिए चंडीगढ़ से जो वेंडर हायर किया गया है, वह भी परोक्ष रूप में किसी बीजेपी नेता का ही बताया जा रहा है।

पर्दे के पीछे के इस खेल में लाखों बारे-न्यारे किए जा रहे हैं जिसमें प्रशासनिक अधिकारियों की जुंडली विशेष बीजेपी को सहयोग दे रही है। राणा ने कहा कि बीजेपी की चम्मचागिरी में लगी आला अधिकारियों की इस जुुंडली की एक-एक गतिविधि को जनता के साथ कांग्रेस नोटिस कर रही है।

समय आने पर सरकारी खजाने की लूट का पाई-पाई का हिसाब इन अधिकारियों की जुंडली को देना होगा। राणा ने कहा कि अधिकारी याद रखें कि ऐसी सूरत में बीजेपी उन्हें बचाने कभी आगे नहीं आएगी।

इसलिए अधिकारियों की यह जुंडली खबरदार रहते हुए बचकर काम करे। क्योंकि पार्टी विशेष के व्यक्तिग प्रचार और प्रसार के लिए सरकारी खजाने की लूट संविधान व विधान के खिलाफ है। जिसका खामियाजा अधिकारियों की जुुंडली को भुगतना पड़ सकता है।

राणा ने सुजानपुर की विभिन्न पंचायतों का दौरा किया और जन समस्याएं सुनी व उनका समाधान किया। उन्होंने कहा कि जनता विधानसभा चुनावों का बेसब्री से इंतजार कर रही है ताकि हर स्तर पर आम जनता को तंग करने वाली बीजेपी सरकार को सबक सिखाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: