न महंगाई मिटा पाई और न बेरोजगारी खत्म कर पाई भाजपा : मोना

Spread with love

सुजानपुर। अर्थव्यवस्था के साथ महंगाई व बेरोजगारी पर लुढ़क चुकी भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकारों की जनता से की गई वायदा खिलाफी पर युवा कांग्रेस सुजानपुर ने स्थानीय भाजपा पर तंज कसा है।

युवा कांग्रेस सुजानपुर के अध्यक्ष राजीव सोनी ‘मोना’ ने कहा है कि सत्ता में आने से पहले महंगाई व बेरोजगारी का रोना रोने वाली भाजपा अगर अब युवाओं को राहत नहीं दे सकती तो क्षेत्र में अपने बलबूते विकास ही करवा दें।

जारी प्रैस विज्ञप्ति में युकां पदाधिकारी ने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद महंगाई व बेरोजगारी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कोरोना काल में तो अर्थव्यवस्था के साथ इन दोनों मुद्दों पर भी सरकार लुढ़क गई है।

उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए सरकार किसी नीति व योजना का निर्धारण नहीं कर पाई तथा अब युवा सड़कों पर हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में निजी बसों के चालक व परिचालक, टैक्सी चालकों सहित अन्य निजी परिवहन से जुड़े लोगों की आजीविका खत्म हो गई, लेकिन सरकार से कोई राहत नहीं मिली।

उन्होंने कहा कि आज युवा सरकार को कोसने पर मजबूर हो गए हैं, जिस पर कुछ कहने व करने की बजाय भाजपा के लोग दोबारा सत्ता में आने के सपने देख रहे हैं, जोकि पूरा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि युवाओं को महंगाई के खात्मे के साथ बेरोजगारी से निपटने के लिए सरकार की ओर से ठोस नीति बनाए जाने की जरूरत है, ताकि युवा अपना भविष्य सुरक्षित बना पाएं, लेकिन सरकार ने इसके विपरीत ही काम किया है।

केंद्र व प्रदेश में सत्तासीन भाजपा सरकारों में युवा तबका खुद को असुरक्षित व बेसहारा समझ रहा है। उन्होंने कहा कि अपनी सरकार की करनी पर पर्दा डालने के लिए स्थानीय भाजपा चोंचलों की राजनीति छोड़कर कम से कम सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास में ही योगदान दे तो उतना ही काफी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: