मोदी की गारंटी पर जनता लगाएगी मोहर : नंदा

Spread with love

शिमला, भाजपा के गांव चलो अभियान के अंतर्गत प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने शिमला मंडल के बूथ नंबर 35 क्लेस्टन में एक कार्यक्रम में भाग लिया। उनके साथ बूथ अध्यक्ष प्रकाश शर्मा उपस्थित रहे।

नंदा ने बताया कि पूरे प्रदेश भर में यह अभियान तेज गति से चल रहा है और भाजपा के सभी नेतागण किसी न किसी बूथ का प्रवास कर बूथ को सशक्त करने का कार्य कर रहे हैं। इस अभियान का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के योलबूट से किया था।

नंदा ने कहा कि पूरे देश और हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य और गारंटी पर मोहर लग रही है और ऐसा प्रतीत होता है कि हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को आने वाले लोकसभा चावन में प्रचंड बहुमत प्राप्त करेगी।

उन्होंने कहा की यूपीए के शासन के समय भारत में कोई निवेश तक नहीं करना चाहता था और एफडीआई राशि केवल 305 बिलियन डॉलर थी। मोदी सरकार की कुशल आर्थिक एवं व्यापार-अनुकूल नीतियों के कारण में आज एफडीआई राशि लगभग दोगुनी होकर 596.5 बिलियन डॉलर तक पहुंच गई है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लाई गईं समर्थनकारी नीतियों का ही परिणाम है कि यूपीए कार्यकाल में स्टार्टअप की संख्या मात्र 350 से बढ़कर 1,17,257 स्टार्टअप तक पहुंच गई है। आज केन्द्र सरकार स्टार्टअप्स को वित्तीय और प्रबंधन समर्थन दे रही है, जिससे देश में रोजगार और नवाचार के मौके बढ़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गरीबी की समस्या का समाधान ढूंढने में उल्लेखनीय प्रगति की है, जो व्यापक सामाजिक-आर्थिक विकास का प्रतीक है। आज देश के वंचित तबके तक स्वच्छ जल, भोजन, बिजली और शैक्षिक अवसरों की पहुंच को सुगम बनाया गया है।

इस सकारात्मक बदलाव का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता और अथक प्रयासों के साथ केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई पीएम आवास योजना, जल जीवन मिशन, स्वच्छ भारत अभियान और पीएम उज्ज्वला योजना के प्रभावी कार्यान्वयन को जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: