महंगाई के खिलाफ 11 अप्रैल को सुजानपुर में होगा गृहणी आक्रोश सम्मेलन

Spread with love

सुजानपुर। बेतहाशा बढ़ी महंगाई के खिलाफ सुजानपुर में गृहणी जन आक्रोश सम्मेलन आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमन अटवाल ने दी है।

अटवाल ने बताया कि यह आयोजन सुजानपुर के चिल्ड्रन पार्क में 11 अप्रैल सोमवार को सुबह 10 बजे से शुरु होगा। जिसमें सुजानपुर के साथ जिला भर की गृहणियां भाग लेंगी।

अटवाल ने कहा कि सत्ता संरक्षण में बेलगाम हुई महंगाई ने आम आदमी नागरिक का जीना दुश्वार कर दिया है और अब बेतहाशा बढ़ी महंगाई के दौर में गृहणियों को रसोई चलाना मुश्किल हो चुका है।

खाने-पीने की चीजों से लेकर रसोई गैस तक के दाम आम आदमी के पहुंच से परे हो चुके हैं। हैरानी यह है कि बात-बात पर आसमान उठा देने वाली बीजेपी को अब कहीं कोई महंगाई नहीं दिख रही है।

सरकार महंगाई पर पूरी तरह जानबूझ कर मूक और मौन बनी हुई है। ऐसे में अगर यह मान लिया जाए कि सरकार की नाकामी के कारण आम नागरिक की जेब पर डाका डालने का सियासी मनसूबा बेखौफ चल रहा है।

लगातार महंगाई बढ़ाकर सरकार पूंजीवाद की पैरवी करती हुई आम आदमी के हितों व हकों को निगलने में लगी हुई है लेकिन अब आम नागरिक महंगाई को लेकर परेशान हो चुका है और अब सरकार के खिलाफ मुखर हो कर मोर्चाबंदी की जाएगी।

सुजानपुर में इसी आश्य से यह सम्मेलन रखा गया है। जिसमें बीजेपी सरकार की नाकामियों को उजागर किया जाएगा व आम नागरिकों के हकों और हितों की आवाज बुलंद की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: