लैंड स्लाइड में दब कर महिला की मौत

Spread with love

नेरवा नोबिता सूद। उपमंडल की ग्राम पंचायत माटल के गांव कुजवी में एक दर्दनाक हादसे में बीते दिन लैंडस्लाइड होने से बगीचे की रखवाली कर रही महिला की दबने से मौत हो गई। इस हादसे की पहले किसी को भी भनक तक नहीं लगी।

शाम को जब महिला घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। खोजबीन करने पर मालूम पड़ा कि जहां पर महिला बगीचे की रखवाली करने के दौरान अक्सर बैठा करती थीं वहां पर लैंडस्लाइड हो गया है। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों की सहायता से खुदाई शुरू की।

मलबे से शुक्रवार सुबह महिला का शव बाहर निकाला गया। महिला की पहचान 20 वर्षीय अंकिता निवासी लखनपुर उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है। यहां पर यह परिवार जोगिंदर सिंह के पास रहता था। प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनो 10 हज़ार रुपये की राहत राशी प्रदान की गई है।

एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने इस घटना को बेहद दुखद बताया है । उन्होंने कहा कि बरसात के कारण कई स्थानों पर लैंडस्लाइड होने से काफी नुकसान हुआ है और कई सड़कें भी अवरुद्ध हो गई है।

उन्होंने लोगों से धैर्य रखने की अपील की है और कहा है कि प्रशासन द्वारा सभी सड़कों को शीघ्र ही चालू कर दिया जाएगा और नुकसान की रिपोर्ट भी तैयार की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: