चुने हुए विधायकों को जलील करने और विकास कार्य ठप करवाने के लिए जनता से माफी मांगें सीएम : राजेंद्र राणा

Spread with love

हमीरपुर। पूर्व विधायक व सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा है कि मुख्यमंत्री सुक्खू का डेढ़ साल का कार्यकाल चुने हुए विधायकों को जलील करने, उनके क्षेत्र में विकास कार्य ठप कराने और जनता के भरोसे के साथ खिलवाड़ करने का रहा है और इसके लिए सार्वजनिक तौर पर सुक्खू को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

आज सुजानपुर हल्के में विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू की तानाशाही पूर्ण कार्यशैली का करारा जवाब देने के लिए जनता तैयार बैठी है और वह सिर्फ चंद दिनों के मुख्यमंत्री रह गए हैं।

राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर की जनता इस चुनाव में केंद्र व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के लिए वोट करने जा रही है और कांग्रेस की झूठी गारंटियों से जनता का भरोसा पूरी तरह उठ चुका है। जनता प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को ही सर्वोपरि मानती है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि अपने डेढ़ साल के शासन के दौरान मुख्यमंत्री सुक्खू एक तरफ प्रदेश में खजाना खाली होने की दुहाई देते रहे हैं और दूसरी तरफ प्रदेश की जनता के टैक्स का पैसा अपने मित्रों पर खुले हाथों से लूटाते रहे हैं।

उन्होंने कहा सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्य रोकने वाले मुख्यमंत्री सुक्खू को यहां के मतदाताओं से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा युवाओं से लेकर महिलाओं तक हर वर्ग के साथ सुक्खू सरकार ने छल किया है और जनता के साथ जिस तरह का बर्ताव कांग्रेस सरकार ने किया है, उसका जवाब 1 जून को कांग्रेस को मिल जाएगा।

उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल है और कांग्रेस चारों खाने चित होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: