कुपवी से मालत के लिए एचआरटीसी की बस सेवा शुरू

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। उपमंडल मुख्यालय कुपवी से मालत के लिए एचआरटीसी की बस सेवा शुरू होने से क्षेत्र के लोगों में ख़ुशी का माहौल है। इस बस सेवा के शुरू होने से ग्राम पंचायत मालत,जुबली और कोठी हाणोग के दर्जनों गाँव के हजारों लोगों को फायदा होगा।

सोमवार को ग्राम पंचायत मालत के प्रधान गोपाल भागटा ने बस को हरी झंडी दिखा कर मालत के लिए रवाना किया। गोपाल भागटा ने बताया कि यह बस कुपवी से दोपहर साढ़े बारह बजे कुपवी से चलेगी तथा पौने दो बजे मालत पंहुचेगी। इसके बाद यह दो बजे मालत से चल कर सधी तीन बजे के करीब कुपवी पहुंचेगी।

उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत मालत,जुबली और कोठी हाणोग के लोग काफी समय से उपमंडल मुख्यालय कुपवी से मालत के लिए एचआरटीसी की बस सेवा शुरू करने की मांग कर रहे थे, जोकि आज पूरी हो गई है।

इस बस सेवा के शुरू होने से उपमंडल में अपने कार्य करवा कर न केवल समय से अपने घर पंहुच सकेंगे, बल्कि कोठी हाणोग एवं जुबली से शाम के समय कुपवी की तरफ जाने वाले लोगों को भी यातायात की सुविधा मिलनी शुरू हो गई है।

क्षेत्रवासियों की इस मांग को पूरा किये जाने पर ग्राम पंचायत मालत के प्रधान गोपाल भागटा, उप प्रधान सुरेंद्र ठाकुर, ग्राम पंचायत कोठी की प्रधान बिनता देवी, ग्राम पंचायत जुबली की प्रधान सुमन एवं सुख राम मांटा, रति राम भागटा, प्रेम नेगी, भाग सिंह नेगी, कर्म सिंह ठाकुर, मोहर सिंह ठाकुर, मस्त राम शर्मा, राजेंद्र दिपटा, शेर सिंह झांटा, ख्याली राम दासटा एवं शांति तेगटा आदि ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, परिवहन मंत्री मुकेश अग्निहोत्री एवं प्रदेश कांग्रेस संगठन महासचिव रजनीश किमटा का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: