कुलदीप सिंह राठौर 23 से 27 अक्तूबर तक शिमला, किन्नौर व कुल्लू जिला के चुनावी प्रवास पर

Spread with love

शिमला। उप चुनावों में प्रचार हेतू प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर 23 से 27 अक्तूबर तक शिमला, किन्नौर व कुल्लू की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे और चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

23 अक्तूबर को कुलदीप सिंह राठौर जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के नावर क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों में कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के साथ रोहड़ू के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा तथा कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर भी साथ रहेंगे। रात्रि विश्राम ननखड़ी में रहेगा।

24 अक्तूबर को 10 बजे से कांग्रेस अध्यक्ष रामपुर विधान सभा क्षेत्र के ननखड़ीे क्षेत्र की अलग-अलग पंचायतों में मण्डी संसदीय क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान रामपुर के विधायक नन्द लाल भी साथ रहेंगे। रात्रि विश्राम रामपुर में रहेगा।

25 अक्तूबर को 12 बजे कांग्रेस अध्यक्ष कोटखाई पंहुचकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राज्य सभा में उप नेता प्रतिपक्ष आनन्द शर्मा की चुनावी जनसभा में भाग लेंगे। इसी दिन वे दोपहर बाद 02ः30 बजे रामपुर रवाना होंगे।

26 अक्तूबर को दोपहर 12 बजे किन्नौर जिला के कटगांव में मण्डी संसदीय क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उनके साथ किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगेी भी साथ रहेंगे। इसके बाद वे कुल्लू जिला के दलाश के लिए रवाना होंगे और रात्रि 7 बजे दलाश पंहुचेगे।

27 अक्तूबर को 11 बजे दलाश में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे। इसकं बाद वे आनी विधान सभा क्षेत्र की विभिन पंचायतों में मण्डी संसदीय क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे और सांय 4 बजे शिमला के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: