कृतिका को कॉलेज पहुंचने पर किया गया सम्मानित

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। उपमंडल चौपाल की पहली महिला वर्ग की ब्लैक बेल्ट का गौरव हासिल करने के बाद नेरवा कॉलेज की छात्रा को सम्मान का सिलसिला लगातार जारी है।

यह गौरव हासिल करने के बाद कॉलेज पंहुचने पर कॉलेज के एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी प्रोफ़ेसर रमेश भारद्वाज की अगवाई में एनएसएस स्वयंसेवकों द्वारा कृतिका एवं उसके कोच के डी ज़िंटा का फूल मालाएं पहना कर गर्मजोशी से स्वागत किया गया तथा कॉलेज स्टाफ एवं छात्रों ने उसे उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

रमेश भारद्वाज ने बताया कि कृतिका नेरवा कॉलेज की एनएसएस इकाई की स्वयंसेवक है तथा वह सदैव ही अपने कर्तव्य के प्रति गंभीर रहती है। उन्होंने कहा कि कृतिका की इस सफलता से नेरवा कॉलेज की हिमाचल प्रदेश विश्व विद्यालय में एक विशेष पहचान बनी है।

उल्लेखनीय है कि गत छह मई को शिमला में आल इंडिया शिगो कॉन गोजु रियो एसोसिएशन के महासचिव शिहान प्रताप पंवार की उपस्थिति में हुई ग्रेडिंग में कृतिका को उपमंडल चौपाल की पहली ब्लैक बेल्ट बाला बनने का गौरव हासिल हुआ है।

कृतिका पिछले पांच सालों से कराटे प्रशिक्षक फर्स्ट डॉन के डी से मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है। उधर, चौपाल की पहली ब्लैक बेल्ट बाला बनने का गौरव प्राप्त करने वाली कृतिका ने अपनी इस उपलब्धि को अपने कोच, गुरुजनों एवं परिजनों को समर्पित करते हुए कहा कि उसकी इस सफलता में उनके कोच के डी ज़िंटा, गुरुजनों और उसके माता पिता का विशेष योगदान एवं प्रोत्साहन रहा है। कृतिका ने उसको दिए गए सम्मान के लिए एनएसएस परिवार नेरवा कॉलेज का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: