कोविड की दूसरी लहर में अग्रिम भूमिका निभाएगी भाजपा महिला मोर्चा : कश्यप

Spread with love

शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लिया। इस बैठक की अध्यक्षता महिला मोर्चा की अध्यक्षा रश्मिधर सूद द्वारा की गई।

बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा एवं महिला मोर्चा के प्रभारी राम सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर पहले से ज्यादा खतरनाक एवं भयंकर है, इसमें हमें ज्यादा ख्याल रखकर कार्य करना है।

उन्होंने कहा कि दूसरी लहर के अंतर्गत हमें अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आज हिमाचल प्रदेश में 11000 से अधिक एक्टिव केस हैं जो कि चिंताजनक है।

उन्होंने कहा कि संगठन की सेवा फेस-2 का कार्य भाजपा द्वारा प्रारंभ कर दिया गया है, इसमें महिला मोर्चा की अग्रिम भूमिका रहने वाली है।

जिस प्रकार से फेस 1 में महिला मोर्चा ने 55 लाख से अधिक मास्क बनाकर वितरण किए थे और भारत में एक उदाहरण के रूप में उभर कर सामने आई थी। इसी प्रकार फेस 2 में भी महिला मोर्चा अधिक से अधिक संख्या में फेस कवर बनाकर वितरण करेगी और इस कार्य में 2017 के प्रत्याशी, चुने हुए प्रतिनिधि, सरकार में चेयरमैन एवं वाईस चेयरमैन एवं भाजपा के पदाधिकारी महिला मोर्चा का सहयोग करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस बार भी भाजपा भोजन, दवाई, कड़ा एवं सैनिटाइजर वितरण का कार्य में विशेष रुप से ही करेगी। जिन परिवारों के सभी सदस्य कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं उनकी सेवा में भाजपा अग्रिम भूमिका निभाएगी।

उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा द्वारा 17 जिला स्तर के अपने सभी हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिए हैं और कोविड-19 महामारी को लेकर जो भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं, उसको महिला मोर्चा दूर करेगी।

जन सेवा में भी महिला मोर्चा अग्रिम भूमिका में रहेगा, हेल्पडेस्क लगाने का कार्य कर लोगों को वेक्सीन लगाने को प्रेरित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: