खालिस्तान पर आम आदमी पार्टी का बयान निंदनीय: अभिषेक राणा

Spread with love

हमीरपुर। बीते दिनों पटियाला में शिवसैनिक और खालिस्तानी समर्थकों के बीच हुई भिड़ंत को लेकर आज पूरे देश में चर्चाएं हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया अध्यक्ष हरप्रीत सिंह बेदी का बयान सामने आता है जो कि सिखों की खालिस्तान मांगने की मांग को जायज करार दे रहे हैं।

इस पर सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता हिमाचल कांग्रेस अभिषेक राणा ने कहा कि एक तरफ आम आदमी पार्टी देश में समरसता और एकता बनाए रखने का ढोंग करती है।

दूसरी ओर उनके ही सोशल मीडिया अध्यक्ष खालीस्तान का समर्थन करते हैं और इसकी मांग को भी जायज ठहराते हैं। ऐसी गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी करने वालों को आम आदमी पार्टी को पद से हटाना चाहिए।

और विडंबना देखिए कि इस पूरे प्रकरण में देश का तिरंगा बुलंदियों पर रखने वाले कांग्रेस के विधायकों के ऊपर कार्रवाई की जाती है और देश की एकता, अखंडता को भंग करने वालों पर भाजपा सरकार कोई कार्यवाही नहीं की जाती जो कि दुखद है।

भारतीय जनता पार्टी जो कि देश की एकता को बनाए रखने के नाम पर वोट मांगती है वह कांग्रेस के लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है लेकिन ऐसे भड़काऊ बयान देने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: