कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने संजौली-सिमिट्री के साथ शहरी विकास मंत्री पर सौतेला व्यवहार करने के लगाए आरोप

Spread with love

शिमला। राजधानी के कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने भाजपा सरकार पर भेदभाव के आरोप लगाए हैं। शशि बहल ने कहा कि शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज और सरकार ने कसुम्पटी के विकास में रोड़ अटकाए। जो काम होने थे वो नही होने दिए गए। उन्होंने कहा कि बहुत हो गई भाजपा सरकार, अबकी बार कांग्रेस सरकार।

कसुम्पटी निवासी सुरेश ने कहा कि भाजपा रिवाज बदलने को जो सपना देख रही है, वह पूरी होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अनिरुद्ध सिंह युवा चेहरा हैं और उनकी जीत सुनिश्चित है।

यदि शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने काम किया होता तो उन्हेंं बीजीपी शिमला शहरी सीट से चुनाव लड़वाती। उन्होंने कहा कि भारद्वाज शरीफ व्यक्ति हैं लेकिन कसुम्पटी में उनकी हार पक्की है।

कसुम्पटी निवासी आदवित चौहान ने कहा प्रदेश में कांग्रेस को जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अनिरुद्ध सिंह की रैलियों में जिस तरह से भीड़ उमड़ रही है, उससे साफ है कि वे तीसरी बार यहां से जीत दर्ज करते हुए विधानसभा पहुंचेंगे।

कसुम्पटी निवासी महेश ने कहा कि ये एक तरफा चुनाव है और कांग्रेस की सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में केवल युवाओं की अनदेखी है, जिससे युवा हताश और निराश हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने केवल अपने चेहतों को नौकरियां दी हैं। कई भर्तियों के मामले अदालत में लंबित पड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की अनदेखी के चलते आज आम परिवार से जुड़े लाखों युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: