पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान के खिलाफ देश भर में किए गए जोरदार धरना-प्रदर्शन : कश्यप

Spread with love

शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान के खिलाफ देश भर में जोरदार धरना-प्रदर्शन करे गए, ये विरोध प्रदर्शन देश के सभी प्रदेशों की राजधानी में किया गया जिसके शिमला भी शामिल रहा।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान और पाकिस्तानी विदेश मंत्री का पुतला जलाया और पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा की।

सत्ता में बने रहने के स्वार्थ के बीच पाकिस्तान की बदहाल होती आर्थिक स्थिति, पाकिस्तान की अराजकतापूर्ण स्थिति, पाकिस्तान की सेना में मनमुटाव, दुनिया के देशों से खराब होते पाकिस्तान के रिश्ते और आतंकवाद को पाल-परोस कर बड़ा करने की नीति से दुनिया का ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने ऐसा कायरतापूर्ण, अहमकाना और गिरा हुआ बयान दिया है।

हताश, निराश और दिवालिये पाकिस्तान के बचकाने विदेश मंत्री से आप और क्या उम्मीद कर सकते हैं?

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि एक ओर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व पटल पर भारत की धाक जम रही है, दूसरी ओर हर मोर्चे पर पाकिस्तान की खिल्ली उड़ रही है। एक ओर भारत की विदेश नीति की सर्वत्र सराहना हो रही है, दूसरी ओर पाकिस्तान को छोटे से छोटा देश आँखे दिखा रहा है।

रूस-यूक्रेन युद्ध में पाकिस्तान के छात्र तो तिरंगे के सहारे सुरक्षित निकल पाए थे, ये तो सबने देखा है। उन्होंने कहा पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने हमारी यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जिस तरह के निंदनीय और अभद्र शब्दों का प्रयोग किया है, उसकी जितनी भी निंदा की जाय, कम है।

ऐसा बयान देकर बिलावल भुट्टो ने न केवल सार्वजनिक जीवन की मर्यादा को तार-तार दिया है बल्कि अंतर्राष्ट्रीय संबंधों की हर मर्यादा को भी लांघ दिया है। क्या बिलावल भुट्टो की इतनी हैसियत है कि वह हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करे।

बिलावल भुट्टो की गिरी हुई इस हरकत ने विश्व पटल पर पाकिस्तान की कलंक गाथा में एक नया अध्याय जोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: