भाजपा कोर्ट जाये, हम जनता की अदालत में जाएंगे, जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार

Spread with love

सीमेंट जल्दी होगा सस्ता

शिमला। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व मुख्यमंत्री के आरोपों पर कड़ा जवाब दिया है। आज सीएम कोरोना क्वारंटाइन पीरियड काट कर दिल्ली से वापिस लौट कर सीधा सचिवालय पहुंचे।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार ने अंतिम छह महीनों में राजनीतिक दृष्टि से कार्यालय खोले थे। सिर्फ लोगों को खुश करने के लिए बिना बजट और स्टाफ के 590 कार्यालय खोले गए थे जिनके लिए कोई वित्तीय प्रावधान ही नहीं था।

उन्होंने कहा कि पांच विधायकों की कमेटी, जिसकी अध्यक्षता हर्षवर्धन चौहान कर रहे थे, ने इस बारे निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि इन सभी कामों को रिव्यु किया जाएगा और जहां जरूरी है वहां यह कार्यालय दोबारा पूरे बजट और स्टाफ के साथ खोले जाएंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि अगर भाजपा कोर्ट में जाना चाहे तो
खुले मन से जल्द जाए, हम भी कोर्ट में जवाब देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार जनता की कोर्ट में जाएगी और लोगों को असलियत से रूबरू करवाएगी। उन्होंने कहा कि बिना बजट के खोले गए कार्यालय जनता के साथ गुनाह है।

मंत्रिमंडल विस्तार पर उन्होंने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि सरकार ने सही समय पर शपथ ली है और जनता का इतना साथ मिला है जो सही मुहूर्त दर्शाता है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कोई आपरेशन लोटस नहीं चल पायेगा।

जेओए आईटी पेपर लीक मामले पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पूर्व भाजपा सरकार का पाया हुआ स्यापा है जिसे कांग्रेस सरकार साफ कर रही है। सीएम ने कहा कि एक आरोपी ने यह माना है कि उसने पिछले वर्ष ऐसे ही एग्जाम पास किया था।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पेपर होने होने से पहले इसका भंडाफोड़ कर दिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

सीमेंट कंपनी के विवाद पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह कंपनी और ट्रांसपोर्ट कंपनियों के बीच का विवाद है और सरकार कानून और व्यवस्था पर नजर रखे हुए है।

सीएम सुक्खू ने कहा कि प्रदेशवासियों को जल्दी ही सीमेंट सस्ता मिलेगा।

उन्होंने प्रदेशवासियों को क्रिसमस की बधाई भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: