जिस सरकार को प्रियंका गांधी ने बनाया उस सरकार को परिंदा भी नहीं मार सकता पर : मुकेश अग्निहोत्री

Spread with love

शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आक्रामक रूप से भाजपा पर, गग्रेट व कुटलैहड़ के बर्खास्त पूर्व विधायकों पर हमला बोला है।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल की मजबूत सरकार को गिराने के सपने देखने वालों को प्रदेश की जनता दिन में तारे दिखाएगी।

उन्होंने कहा कि यह आपकी सरकार मजबूत है, सरकार के पास 34 विधायक हैं और विपक्ष के पास 25 हैं। कांग्रेस सरकार बढ़ जाएगी और भाजपा 25 पर ही रह जायेगी। मुकेश ने कहा यह सरकार और मजबूत होगी।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बनाने में प्रियंका गांधी की अहम भूमिका रही है। जिस सरकार को प्रियंका गांधी ने बनाया उसे सरकार को परिंदा भी पर नहीं मार सकता, कोई माई का लाल नहीं जो सरकार को गिरा दे।

उन्होंने कहा कि लूट करने वाले गग्रेट के बाप व बेटा की पेकिंग कर उत्तराखंड भेज दो। जमानत जब्त करवा दो। उन्होंने कहा कि 14 माह में कुटलैहड़ के जनमत से बेईमानी करने वाले भुट्टो को घर बिठा दो। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल में विकास का नया अध्याय कांग्रेस की सरकार ने शुरू किया है।

उन्होंने कहा कि आपदा में मोर्चे पर कांग्रेस की सरकार फ्रंट फुट पर रही। 4500 करोड़ का पैकेज दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार के नेता हिमाचल आकर आपदा में गबन की बात कर रहे है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार आरोप लगाने के स्थान पर यह बताए कि आपदा में केंद्र ने क्या मदद की। उन्होंने कहा कि हम हर जांच के लिए तैयार है, केंद्र हिम्मत करे जांच करवाने की।

उन्होंने कहा कि देश के किसानों का जवाब नहीं दे पा रही है, पूंजी पत्तियों का ऋण माफी का जवाब नहीं दे पा रही है। पेट्रोल डीजल की कीमतों पर जवाब नहीं दे पा रही है। उन्होंने कहा कि सोना 72 हजार रुपए तोला हो गया, चांदी एक लाख से ऊपर किलो चली गई। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में लगातार महंगाई बढ़ रही है और जनता इस महंगाई बढ़ाने वाली सरकार को सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र में सरकार आते ही अग्नि वीर योजना रद्द होगी। उन्होंने कहा कि रोजगार देने का काम कांग्रेस की सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि 400 पार नारे की हवा निकल गई है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता अगले 3 दिन कांग्रेस पार्टी को दे- दे, घर-घर जाकर वोट मांगे, देश व प्रदेश को मजबूत करने के लिए जनता का समर्थन प्राप्त करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: