जिले में किया गया वैक्सीनेशन पंजीकरण अभियान

Spread with love

बिलासपुर। सचिव इंडियन रेड क्रास सोसायटी जिला बिलासपुर अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उपायुक्त रोहित जम्वाल के निर्देशानुसार दि बिलासपुर एचपीसीएससी वीएलई कोपेरेटिव सोसायटी के संयुक्त तत्वाधान में वैक्सीनेशन पंजीकरण अभियान किया गया।

उन्होंने बताया कि सीएसवी वैन को सोमवार को रवाना किया गया। यह वैन 31 मई तक जिला बिलासपुर के सभी उपमंडलों जिसमें बिलासपुर सदर, घुमारवीं, स्वारघाट व झंडूता में लोगों के कोविड वैक्सीनेशन, डिजीटल कैश भुगतान व जरूरतमंद कोविड मरीजों को होम डिलीवरी भी करेगी।

उन्होने बताया कि यह वैन घुमारवीं उपमंडल की लुहारवीं पंचायत में 18 मई, पटटा में 19, बाडी मंझेडवा में 20 को व कसारू में 21 मई को उपलब्ध रहेगी।

झंडूता उपमंडल में बैरी मिंया के समोह में 22 को, विजय पुर में 23 को, अमरपुर में 24 को, बिलासपुर सदर की ग्राम पंचायत में 25 को, निचली भटेड में 26, रानी कोटला में 27 को, डोभा में 28 को, विकास खंड श्री नयना देवी जी टाली में 29 को कचैली में 30 को, मैहथी में 31 को यह वैन उपलब्ध रहेगी।

उन्होंने पंचायत प्रधानों व वार्ड सदस्यों से आग्रह करते हुए कहा कि इस संबंध में लोगों को जागरूक करें। इस मौके पर सीएससी की जिला प्रबधंक मोनिका गुप्ता ने बताया कि इस वैन के साथ बीएलई रविंद्र शर्मा व फगन मैहता उपलब्ध रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: