झूठी गारंटियां देने के लिए इतिहास में दर्ज होगा सुक्खू सरकार का नाम : राजेंद्र राणा

Spread with love

हमीरपुर। पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश की जनता को झूठी गारंटियां देकर भ्रमित करने और जनता से सुविधाएं छीनने के लिए सुक्खू सरकार का नाम इतिहास में दर्ज होगा।

आज यहां जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता को 10 गारंटियां दी थी और हर साल एक लाख युवाओं को रोजगार देने, 18 साल से ऊपर आयु वर्ग की हिमाचल की हर महिला को हर महीने 1500 देने, 300 यूनिट बिजली फ्री देने और गोबर खरीदने सहित अनेक वायदे किए थे। लेकिन सत्ता में बैठते ही मुख्यमंत्री सुक्खू इन गारंटीयों से किनारा करके अपने मित्रों पर मेहरबान हो गए और जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया।

राजेंद्र राणा ने कहा कि 2022 के चुनाव में तो कांग्रेस सरकार ने बढ़-चढ़कर वायदे किए ही थे , रही सही कसर उप चुनावो में निकाल दी और हजारों महिलाओं से पेंशन के फार्म भरवा कर उन्हें डस्टबिन में डाल दिया।

राजेंद्र राणा ने कहा कि वायदे पूरे करना तो दूर रहा, जनता को पहले से दी जा रही सुविधायें भी सुक्खू सरकार ने एक-एक करके छीनना शुरू कर दी हैं। हजारों संस्थान प्रदेश में बंद कर दिए गए हैं और प्रदेश को आर्थिक कंगाली के कगार पर सरकार ने ला खड़ा किया है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में महिलाओं और युवाओं से बेईमानी करने वाली सुक्खू सरकार का आने वाले समय में हश्र ठीक वैसा ही होने वाला है, जैसे देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सिर्फ तीन सीटों पर सिमट कर रह गई है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश में विकास शून्य हो गया है और सड़के खस्ता हाल हैं। लेकिन सरकार कर्ज लेकर घी पीने में मस्त है और मित्रों पर खजाना लुटाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: