झूठ का खामियाजा गत विधानसभा चुनावों में भुगत चुकी है भाजपा और आने वाले चुनावों में भी भुगतेगी : कैप्टन ज्योति प्रकाश

Spread with love

सुजानपुर। सुजानपुर में लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं का कांग्रेस में शुमार होना बीजेपी को बेचैन कर गया है। यह बात ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश व सुजानपुर कांग्रेस के महासचिव अशोक राणा ने सामूहिक प्रेस बयान में कही है।

उन्होंने कहा कि चबुतरा के 5 परिवारों को बीजेपी में शामिल करने के बाद उनको 50 बताकर बीजेपी के लोग बेशक धूमल को खुश कर रहे हैं लेकिन हकीकत वह खुद भी जानते हैं और सुजानपुर की जनता भी जानती है।

उन्होंने कहा कि 5 को 50 बताकर पार्टी व जनता को गुमराह करने का कारनामा सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है, यह किसी और सियासी दल की बात नहीं है। क्योंकि ऊपर से नीचे तक झूठ की मास्टरी कर चुकी बीजेपी जनता को गुमराह करने में भी मास्टर है।

सुजानपुर कांग्रेस के दोनों पदाधिकारियों ने चुनौती दी है कि अगर चबुतरा में 50 परिवार बीजेपी में शामिल हुए हैं तो बीजेपी उनकी सूची जारी करे या इस झूठ पर सुजानपुर की जनता से माफी मांगे।

कैप्टन ज्योति प्रकाश ने कहा कि समझ में यह नहीं आ रहा है कि बीजेपी सुजानपुर में खुद गुमराह हो रही है या जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि बीते चार सालों में चवन्नी का काम तो बीजेपी सुजानपुर में करवा नहीं पाई है।

बीजेपी के कार्यकर्ता बताते हैं कि उनकी कोई पूछ-पहचान पार्टी में नहीं हो रही है। बीजेपी के नेता जमीन पर नहीं उतरे हैं और बातें आसमान से तारे तोड़ लाने की कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस झूठ और दुष्प्रचार का खामियाजा बीजेपी गत विधानसभा चुनावों में भुगत चुकी है और आने वाले चुनावों में भी भुगतेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: