सरांह में जेसीबी लुढ़की, एक युवक की मौत दो घायल

Spread with love

गुरूवार देर रात अन्य वाहन को पास देते पेश आया हादसा

नेरवा, नोबिता सूद। उपमंडल चौपाल के सरांह के नज़दीक गुरूवार देर रात एक जेसीबी मशीन के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक युवक के मौत हो गई,जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए । यह मशीन ढोकना में फांसी एक पिकअप को निकल कर वापस सरांह की तरफ आ रही थी ।

इस दौरान ढोकना के समीप एक अन्य वाहन को पास देते समय दंगा गिरने की वजह से नीचे नाले में जा गिरी । मशीन में तीन युवक सवार थे,जिनमे से एक युवक इसके नीचे फंस गया एवं उसकी मौत हो गई । चौपाल थाना से मौके पर पंहुची पुलिस टीम ने एक दूसरी जेसीबी की सहायता से युवक के शव को निकाल कर पोस्टमॉर्टम हेतु चौपाल अस्पताल पंहुचाया गया है ।

जेसीबी में सवार तीनों युवक जिला ऊना के हरोली व बंगाणा क्षेत्र के बताये जा रहे है,जिनमे मृतक की पहचान संदीप कुमार,पुत्र लॉज़ी राम,गाँव कांगड़,तहसील हरोली जिला ऊना,आयु 29 वर्ष तथा घायलों की पहचान नितिन चौहान,पुत्र वीरेंद्र कुमार,गाँव तलमेरा,तहसील बंगाणा, जिला ऊना,आयु 25 वर्ष एवं रजनीश पुत्र कुलदीप,गाँव कांगड़,तहसील हरोली,जिला ऊना,आयु 32 वर्ष के रूप में हुई है ।

जानकारी के अनुसार उक्त मशीन ढोकना (लिंगजार) की तरफ से सड़क में फांसी एक पिकअप को निकाल कर एवं सड़क से मलबा साफ़ कर सरांह की तरफ आ रही थी,इस दौरान जब यह एक अन्य वाहन को पास देने के लिए सड़क के एक छोर पर खड़ी हुई थी तो सड़क किनारे लगा डंगा धंस गया एवं जेसीबी लुढ़क कर नाले में जा गिरी ।

जेसीबी ऑपरेटर ने छलांग लगा कर अपनी जान बचाई,परन्तु एक युवक इसके नीचे दब गया एवं उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि की करते हुए बताया कि चौपाल थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाइ जा रही है एवं मृतक युवक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: