शिमला नगर निगम व विधानसभा चुनावों का मंत्र दे गए नड्डा, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में ही लड़े जाएंगे चुनाव

Spread with love

बोले विधानसभा में 10 से 15 फ़ीसदी टिकट काटती है भाजपा

शिमला। हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री व मंत्रियों के फेरबदल की अटकलों को विराम लगाते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जय राम ठाकुर को हरी झंडी दे गए।

जेपी नड्डा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में होंगे। यहां तक कि हिमाचल में मंत्रिमंडल में भी फेरबदल नही होगा।

जेपी नड्डा शिमला में नगर निगम व विधानसभा की तैयारियों को लेकर सिंतबर तक का एक लंबा कार्यक्रम भी संग़ठन व सरकार को दे गए।

उत्तराखंड में हारे हुए धामी को मुख्यमंत्री बनाने जबकि प्रेम कुमार धूमल को 2017 में मुख्यमंत्री न बनाए जाने के सवाल पर नड्डा ने कहा कि पार्टी गुण दोष के आधार पर फ़ैसले लेती है। हालांकि आज धूमल के जन्मदिन पर उन्होंने बधाई जरूर दे दी।

परिवारवाद को लेकर भी नड्डा ने साफ साफ जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी परिस्थितियों के हिसाब से निर्णय लेती है। हिमाचल में मौजूदा विधायकों की टिकट काटने को लेकर पूछे सवाल पर नड्डा ने कहा कि भाजपा 10 से 15 फ़ीसदी टिकट काटती है।

महँगाई को लेकर नड्डा ने कहा कि कोविड के बाद यह परिस्थितियां उपजी हैं। उन्होंने कहा कि सरकार मंहगाई रोकने के लिए कदम उठा रही है।

हिमाचल में विकास का श्रेय भाजपा को देते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के समय हमेशा हिमाचल की अनदेखी की गई जबकि भाजपा हिमाचल को 90:10 की रेश्यो से योजनाओं का लाभ दे रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा हिमाचल से भेदभाव किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: