भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय दौरा होगा ऐतिहासिक : जयराम ठाकुर

Spread with love

शिमला। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का कांगड़ा संसदीय क्षेत्र का दौरा ऐतिहासिक रहने वाला है।

नड्डा 3 और 4 फरवरी को कांगड़ा के धर्मशाला में रहने वाले हैं। वह संसदीय क्षेत्र की रैली, पदाधिकारी एवं विभिन्न बैठकों में भाग लेने जा रहे हैं।

जिस प्रकार से इस दौरे से पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नेता ने हमीरपुर, मंडी एवं शिमला संसदीय क्षेत्र का दौरा किया और वहां पर रोड शो एवं जनसभाओं को संबोधित किया उससे भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल एवं ऊर्जा बढ़ी है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे के बाद कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में भी भाजपा का बल तेजी से बढ़ता दिखाई देगा।

धर्मशाला में भी जगत प्रकाश नड्डा एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे जिसकी तैयारी के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल एवं समस्त पदाधिकारीगण धर्मशाला में जुटे है। इस रैली में भी बड़ी संख्या में दलबल के साथ कार्यकर्ता भाग लेंगे।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी चारों लोकसभा सीटों में दलबल एवं बड़े मार्जिन के साथ जीत हासिल करेगी। चारों संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में बड़ा जोश है और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के दौरे के बाद यह जोश दोगुना होना निश्चित है।

ऐसा प्रतीत होता है कि भारतीय जनता पार्टी इस बार के लोकसभा चुनाव में प्रदेश में पिछली बार से ज्यादा बड़े मत प्रतिशत जीत हासिल करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: