भाजपा चाहे कुछ भी कर ले हिमाचल में बनेगी कांग्रेस की सरकार : विक्रमादित्य सिंह

Spread with love

शिमला। हिमाचल में विधानसभा चुनाव में केवल दो दिन शेष रह गए हैं। सभी दलों के नेता प्रचार में जुटे हुए हैं और जीत का दावा कर रहे हैं।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और शिमला ग्रामीण से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश में कांग्रेस की मजबूत सरकार बनाने का दावा किया है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा अब चाहे तो प्रदेश में ऊना नंबर वन या संतरी शराब बांटे या फिर अपने दिल्ली से बड़े नेताओं को यहां पर बुला कर जितना मर्जी लोगों को लुभाने की कोशिश करें लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का माहौल बना हुआ है। प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है। प्रदेश के बागवान, युवाओं, किसानों व कर्मचारियों ने ठान लिया है और अब चाहे पीएम मोदी आएं या फिर ट्रंप को भी ले आएं, तब भी भाजपा की सरकार नही बनेगी। प्रदेश की जनता मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि अब भाजपा प्रलोभन देगी और पैसे भी देंगे। गृह मंत्री ने चम्बा में रेल पहुंचा दी और अब मोदी मंडी में एयरपोर्ट बन कर तैयार होने का जुमला फेंकेंगे । हिमाचल को सिंगापुर और अमेरिका बनाने के सपने दिखाएंगे लेकिन ये चुनाव हिमाचल के मुद्दों पर लड़ा जाएगा। भाजपा अपने 5 साल के कार्यो का हिसाब जनता को दे, उसके बाद जनता के बीच वोट मांगने जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: