गुजरात के छोकरों ने जीती एचपीसीएल राष्ट्रीय क्रिकेट लीग

Spread with love

डेराबस्सी (मोहाली)। टायनॉर इंडियन फिजियोथैरेपिस्ट क्रिकेट लीग का फाइनल मुकाबला गुजरात और उत्तराखंड के बीच खेला गया। गुजराती ‘छोकरों’ ने उत्तराखंड को पछाडक़र क्रिकेट लीग को अपने नाम किया।

गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खो कर 150 रन बनाए। गुजरात के सलामी बल्लेबाज रेक्स सिल्वारा ने 42 और वरुण ने 40 रनों की शानदार पारियां खेलीं।

इसके अलावा जय पटेल ने 28 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड की पूरी टीम 135 रनों पर ढ़ेर हो गई। गुजरात टीम के सलामी बल्लेबाज रेक्स सिल्वारा को मेन ऑफ दि सीरिज अवार्ड से नवाजा गया।

क्रिकेट लीग के फाइनल मुकाबले में हिमाचल राज्य हेंडलूम फेडरेशन के चेयरमैन शिव शरण चौहान बतौर मुख्यतिथि उपस्थित हुए। उन्होंने विजेता तथा उपविजेता टीमों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स जब अस्पताल छोडक़र मैदान में आ गए हैं तो आम लोगों को भी खुद को तंदरूस्त रखने के लिए अवश्य मैदान का रूख करना चाहिए। क्योंकि मैदान में खेलने से न सिर्फ शरीर फिट रहता है, बल्कि मन-मस्तिष्क भी स्वस्थ्य रहता है।

क्रिकेट लीग को करवाने का सपना सरंक्षक डॉ हितेष, डॉ जितेष व डॉ अरशद ने देखा, जिसे हिमाचल हीलर्स ने मिलकर साकार किया।

इस क्रिकेट लीग को सफलता पूर्वक करवाने में मैडोक्सी के टायनॉर के एएमडी पीजे सिंह, एमडी डॉ रोहित अरोड़ा, आरआर डिस्टलरी एंड वॉटलर्स के राजीव राणा, सुमीत कंसारा, केएसएनआर के डॉ विरेंद्र विक्रम, डॉ समीर शर्मा, डॉ नितिन भट्टी ने अपना सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: