ग्रीन पार्क चिड़गांव मैदान को वीरभद्र सिंह के नाम पर किया जाएगा विकसित : विक्रमादित्य सिंह

Spread with love

शिमला। लोक निर्माण एवं युवा सेवाएं व खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि ग्रीन पार्क चिड़गांव मैदान को पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह के नाम पर विकसित किया जाएगा। इसके अतिरिक्त उन्होंने रोहडू एवं चिड़गांव में लाइब्रेरी खोलने के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए।

विक्रमादित्य सिंह चिडगांव में यंग स्पोर्ट्स क्लब चिडगांव द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता कर रहे थे। इस अवसर पर स्थानीय जनता द्वारा विक्रमादित्य सिंह का भव्य स्वागत किया गया तथा चांदी का मुकुट व मोती की माला भेंट की गई।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि चिड़गांव आकर वह अति प्रसन्न हैं और वह यहाँ के लोगों की सेवा में सदैव तत्पर हैं। उन्होंने कहा कि रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़कों का सुधार प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा और बजट में किसी प्रकार की कमी नहीं आएगी।

उन्होंने कहा कि जो ठेकेदार समय पर काम नहीं करेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और उसे बख्शा नहीं जाएगा। इसके अतिरिक्त विधानसभा क्षेत्र में इस समय 27 करोड़ की लागत से सड़कें बन रही हैं और आने वाले समय में जल्दी ही 82 करोड़ रुपए की लागत से और सड़कों का निर्माण किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: