देहरा की जनता अब सुक्खू सरकार से चाहती है छुटकारा : नाग

Spread with love

देहरा। देहरा विधानसभा उपचुनाव के भाजपा कार्यालय संजोयक चंद्र भूषण नाग ने प्रैस को जारी एक ब्यान में कहा है कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सत्ता में आने के बाद मुख्यमंत्री पद व उसकी गरिमा को भारी ठेस पहुंचाई है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री सुक्खू ने झूठ गारंटियां के द्वारा प्रदेश के लोगों की आशा और विश्वास के साथ भी खिलबाड़ किया है।

हिमाचल देवभूमि में मुख्यमंत्री पद के साथ गौरवशाली परंपराएं जुड़ी हुई हैं, जिनको सुक्खू ने तारतार किया है। नाग ने कहा कि देहरा में हो रहे उपचुनाव में सुक्खू सरकार कानून को ताक में रखकर सभी हथकंडों को अपना रही है तथा देहरा की जनता की आवाज को दवाने का प्रयास किया जा रहा है।

चंद्र भूषण नाग ने कहा कि अगर सुक्खू ने देहरा में विकास की शुरुआत की होती तो आज उपचुनाव करवाने की नौबत नहीं आती। उन्होंने कहा कि सुक्खू अपनी नाकामियों का ठिकरा दूसरों पर फोड़ रहे हैं, परंतु वे भूल रहे हैं कि पब्लिक सब कुछ जानती है। चंद्र भूषण नाग ने कहा कि प्रदेश में हो रहे उपचुनावों के दोषी सुक्खू हैं।

उन्होंने कहा कि पिछलें 15 महिनों में ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने एक बार भी देहरा का रुख नहीं किया तथा अब चुनाव में वे अपनी पत्नी के लिए लोगों से वोट मांगने को मजबूर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि माना सुक्खू सरकार के पास राजनीतिक शक्ति है, लेकिन सुक्खू जी बुरे नतीजों का अंत भी बुरा ही होता है।

उन्होंने कहा प्रदेश की जनता सुक्खू सरकार से तंग हो चुकी है। जनता सरकार से छुटकरा चाहती है, तथा वे दिन अब दूर नहीं जब सरकार का तख्ता पलट होगा तथा प्रदेश में भजपा की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि देहरा से होशियार सिंह ने दो बार आजाद उम्मीदवार के रुप में चुनाव जीता है तथा अब भाजपा उम्मीदवार के रुप में वे भारी बहुमतों से चुनाव को जीतेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: