डीसी-एसपी ने सेब नियंत्रण कक्ष फागु का किया निरीक्षण

Spread with love

शिमला। उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप व पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी ने कल से शुरू हो रहे सेब सीजन को लेकर आज फागु सेब नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण किया और मौजूद स्टाफ को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि सोमवार से सेब सीजन शुरू हो रहा है जिसको लेकर सभी व्यवस्थाएं पूर्ण और बेहतर होनी अनिवार्य हैं। उन्होंने कहा कि सेब नियंत्रण कक्ष फागु और बलग में स्थापित किये गए हैं जहाँ पर सेब सीजन के दौरान बागवानी, राजस्व और पुलिस विभागों के कर्मचारी 24×7 तैनात रहेंगे।

उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारीयों को नियंत्रण कक्ष में सेवारत कर्मचारियों के लिए मूलभूत सुविधाओं का बेहतर इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए ताकि किसी भी कर्मचारी को कोई असुविधा का सामना न करना पड़े।

अनुपम कश्यप ने बताया कि सेब नियंत्रण कक्ष में मंडियों तक सेब ले जा रहे जीपीएस लगे वाहनों का पंजीकरण होगा और वाहन का पूरा विवरण हिमसेव एप्प पर डाला जायेगा जिसके बाद वाहन अपने गंत्वय स्थल की ओर निकलेंगे।

पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गाँधी ने सेब नियंत्रण कक्ष के बाहर बेहतर बैरिकेडिंग सुनिश्चित करने के निर्देश दिए ताकि बड़े वाहनों की वजह से यातायात पर कोई विपरीत प्रभाव न पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: