दैनिक राशिफल 1 फरवरी

Spread with love

मेष

आज आपका अधिकतर समय बच्चों के साथ बितेगा। आज अचानक से आपके करीबी रिश्तेदार घर पर आएंगे। जिसके कारण घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।

भाग्यशाली संख्या : 4

वृष

आज किसी महत्वपूर्ण कार्य में अवरोध से जातकों का मन चिंतित होगा। किसी विद्वान के विचारों से प्रभावित मन में उत्साह का संचार होगा।

भाग्यशाली संख्या : 3

मिथुन

भले ही ये अवसर आपको अभी लाभदायक ना लगे, लेकिन लंबे समय में इससे लाभ मिल सकता है। आगे चलकर आपको महसूस होगा कि आपका लिया गया कदम सही था।

भाग्यशाली संख्या : 2

कर्क

साथी को खुश करने के लिए कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आप आज जितना हो सकें दूसरों की राय लेकर ही किसी काम की शुरूआत करें सफलता मिलनी तय है।

भाग्यशाली संख्या : 8

सिंह

धार्मिक कामों में मन लगेगा। कोई मांगलिक काम भी पूरा होगा। बिजनेस में फायदा होगा। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी।

भाग्यशाली संख्या : 4

कन्या

आज जरूरत पड़ने पर आपको मदद जरूर मिलेगी। कोई सत्ताधारी मुसीबत के समय आपकी मदद को आगे आएगा। इस सहायता का उपयोग करने में बिल्कुल भी ना हिचकिचाएं।

भाग्यशाली संख्या : 5

तुला

आज का दिन खुशियों भरा हो सकता है। कई तरह की जिम्मेदारियां भी पूरी हो सकती है। अपनी व्यावहारिकता से आपको सफलता मिलने के योग हैं।

भाग्यशाली संख्या : 6

वृश्चिक

व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं। किसी रमणीय स्थल पर पर्यटन का आयोजन होगा। परंतु मध्याह्न के बाद आप का शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ेगा।

भाग्यशाली संख्या : 9

धनु

आज आप पाएंगे कि आपकी कलात्मकता अपनी चरम सीमा पर है, इसलिए आज आप बहुत बढ़िया विचारों को जन्म देंगे। अगर आप किसी संस्थान में काम करते हैं तो आपके उच्चाधिकारी किसी प्रोजेक्ट के लिए आपकी सराहना करेंगे।

भाग्यशाली संख्या : 3

मकर

आज आप जिस काम को करें उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ करें। आज आपसे कई लोग मदद भी ले सकते हैं। आज आप लोगों को जरूरत के अनुसार ही सलाह दें।

भाग्यशाली संख्या : 2

कुंभ

नए कार्य का आयोजन करने के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। मित्रों, स्नेहीजनों से उपहार मिलेगा।

भाग्यशाली संख्या : 1

मीन

यदि आप आईटी के क्षेत्र में काम करते हैं तब पाएंगे कि आप पर दबाव कुछ ज्यादा ही है। बहरहाल ये किसी बड़े प्रोजेक्ट के पूर्ण होने से पहले की दबावपूर्ण स्थिति है।

भाग्यशाली संख्या : 9

पंडित शशि पाल डोगरा

वशिष्ठ ज्योतिष सदन शिमला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: