जानें कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को दी क्या 10 गारंटियां

Spread with love

हिमाचल। प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव हैं। सभी दल सत्ता पर काबिज होने के लिए लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में हिमाचल कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को 10 गारंटी दी हैं।

हिमाचल कांग्रेस के मुख्य पर्यवेक्षक और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ने जनता से 10 वादे किए हैं।

हिमाचल कांग्रेस ने सत्ता में काबिज होने के 10 दिन के भीतर ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल करने का वादा किया है।

प्रदेश में 5 लाख नौजवानों को रोजगार।

18 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह।

घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट मुफ्त बिजली।

फल की कीमत बागवान तय करेंगे।

शून्य फीसदी ब्याज पर युवा स्टार्टअप लोन।

हर विधानसभा क्षेत्र में चार अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोले जाएंगे।

हर गांव में अस्पताल वाली गाड़ी उपलब्ध करवाई जाएगी।

गाय-भैंस पलकों से हर दिन 10 लीटर दूध खरीदने।

और दो रुपए प्रति किलो गोबर खरीदने की गारंटी दी है।

प्रदेश की जनता को गारंटी देने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बार-बार यह दावे कर रहे हैं कि कांग्रेस यह वादे पूरे नहीं कर पाएगी, लेकिन कांग्रेस ने यह वादे राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पूरे करके दिखाएं हैं और अब हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी अपना हर वादा पूरा करेगी।

इस दौरान हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, सह प्रभारी संजय दत्त, प्रताप सिंह बाजवा तेजिंदर सिंह बिट्टू, अलका लांबा, हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, संगठन सचिव रजनीश किमटा, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, हिमाचल कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर, कार्यकारी अध्यक्ष विनय कुमार, चंद्र कुमार, राजिंदर राणा और विनय कुमार के साथ कांग्रेस का वरिष्ठ नेतृत्व मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: