विधानसभा और नगर निगम चुनावों में जीत का परचम लहराएगी कांग्रेस : बिट्टू

Spread with love

शिमला। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदेश मामलों के सह प्रभारी तजिंदर पाल सिंह बिट्टू ने दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पक्की है। इससे पहले शिमला नगर निगम चुनाव में भी कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहेरयागी।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए बिट्टू ने प्रदेश कांग्रेस की मजबूती की सराहना करते हुए कहा कि हाल ही के चार उप चुनावों में कांग्रेस की शानदार जीत का एक बड़ा व उत्साह वर्धन संदेश पूरे देश को गया है।

उन्होंने इस जीत के लिये पूरे सगंठन व कांग्रेस नेताओं को बधाई देते हुए कहा कि पार्टी की एकता इसी तरह कायम रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हिमाचल उनके लिए नया नहीं है। वह इससे पहले भी हिमाचल आते रहे हैं और प्रदेश से उन्हें बड़ा स्नेह है।

उन्होंने कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित राजीव शुक्ला का प्रदेश की जिम्मेदारी देने पर आभार व्यक्त किया।

बिट्टू ने कहा कि वह पंजाब से सम्बंध रखते हैं और यहां विधानसभा चुनाव अगले महीने होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस पुनः सत्ता में काबिज होगी।

उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनावों में हिमाचल से पार्टी नेताओं की ड्यूटी भी लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग व नेता कार्यशील, संघर्षशील हैं और उन्हें खुशी है कि उन्हें इस राज्य में पार्टी व लोगों की राजनैतिक तौर पर सेवा करने का पहली बार मौका मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: