कांग्रेस पार्टी वीरभद्र सिंह के विजन को बढ़ाते हुए करेगी विकास कार्य : मुकेश अग्निहोत्री

Spread with love

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निीहोत्री ने कांगड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जयराम कैबिनेट की हार बुरी तरह होगी जिससे पता चल जाएगा कि भाजपा सरकार ने केवल भाई भतीजा वाद व तानाशाही की है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को अपनी नीति व नीतियों पर भरोसा नहीं है इसलिए बाहर से वोट मांगने के लिए नेता बुलाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभद्र व निम्न स्तर की राजनीति करने का कार्य भाजपा नेता कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कर्ज, मंहगाई, बेरोजगारी, केंद्रीय योजनाओं, हवाई पटटी पर जवाब देने से मुख्यमंत्री क्यूं डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मजबूत सरकार दिसम्बर माह में सत्ता में आएगी और हिमाचल प्रदेश में विकास बढ़ाने का कार्य करेगी।

वीरभद्र का विजन शानदार

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अगिनहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के आधुनिक निर्माता वीरभद्र सिंह रहे हैं। उनका हिमाचल विजन शानदार रहा है। भाजपा सरकार वीरभद्र के विजन को बेशक नकार रही है लेकिन कांग्रेस पार्टी वीरभद्र के विजन को बढ़ाते हुए विकास कार्य करेगी।

कांगड़ा में पहुंचा हैलीकॉप्टर, उमड़ा हुजूम

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री जब प्रचार करके वापिस हैलीकॉप्टर से कांगड़ा मैदान में उतरे तो उनके स्वागत के लिए बडी संख्या में लोग मैदान में पहुंचे और लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

युवाओं ने उन्हें कंधों पर उठा लिया। लोग मुकेश अग्निहोत्री को रथ पर बैठाकर जनसभा स्थान तक ले कर गए। युवाओं ने जमकर नारे बाजी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: