कांग्रेस के सोशल मीडिया के सभी अग्रणी सगंठन आपसी तालमेल से करें काम : संजय दत्त

Spread with love

शिमला। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदेश मामलों के सह प्रभारी संजय दत्त ने कांग्रेस के सोशल मीडिया के सभी अग्रणी सगंठनों से आपसी तालमेल से काम करने का आह्वान करते हुए कहा है कि एकजुटता के साथ ही पार्टी अपने किसी भी लक्ष्य पर विजय पा सकती है।

उन्होंने कहा कि आधुनिक युग मे सोशल नेटवर्किंग एक ऐसा प्रभावी माध्यम बन गया है जिससे कोई न कोई अपने अपने ढंग से इससे जुड़ा है। उन्होंने कहा कि आज देश ही नही पूरा विश्व सोशल नेटवर्किंग से जुड़ा है जो तुरंत प्रभाव से एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंच रहा है।

प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया व अग्रणी संगठनों के प्रमुखों की एक बैठक को सम्बोधित करते हुए संजय दत्त ने कहा कि भाजपा सोशल नेटवर्किंग के द्वारा कांग्रेस सहित विपक्षी दलों को झूठ बोल कर लोगों में भ्रम फैलाती रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भाजपा के इस दुष्प्रचार से लोगों को जागरूक करना है।उन्होंने कहा कि इसी के साथ उन्हें पार्टी की नीतियों को भी प्रचारित करना है।

उन्होंने इसके लिये समय समय पर पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रमों में भाग लेने व पार्टी के कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी प्राप्त करने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस सोशल मीडिया को ओर सशक्त बनाने और इसके साथ अधिक से अधिक लोगों को जोड़ना होगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने इस दौरान कहा कि सोशल मीडिया के साथ पार्टी के हर कार्यकर्ता को जोड़ा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि फेसबुक, ट्यूटर,इंस्टाग्राम जैसे अनेक पेलटफॉर्म है जिसके माध्यम से कोई भी व्यक्ति अपनी बात रख सकता है।

उन्होंने कहा कांग्रेस सोशल मीडिया के पदाधिकारियों से फोल्वर्स की अधिक से अधिक संख्या जोड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों के प्रसार का यह एक उपयुक्त माध्यम है।

उन्होंने सोशल मीडिया की टीम के विस्तार की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि कांग्रेस के खिलाफ भाजपा के हर दुष्प्रचार का मुंह तोड़ जवाब दिया जाना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी सोशल मीडिया के चैयरमेन अभिषेक राणा ने कहा की पार्टी के सभी नेताओं को सोशल नेटवर्किंग के साथ जोड़ा गया है।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया की टीम एकजुट होकर कार्य कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: