प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष 23 अक्तूबर तक चुनावी प्रवास पर

Spread with love

शिमला। उप चुनावों मे प्रचार के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर 23 अक्तूबर तक प्रदेश की विभिन्न विधान सभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेगे और चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेगे।

उप चुनावों के लिए स्थापित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कंट्रोल रूम ने जानकारी देते हुये कहा है कि 17 अक्तूबर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष फतेहपुर विधान सभा क्षेत्र में विधायक पवन काजल तथा कांग्रेस प्रत्याशी भवानी सिंह पठानिया के साथ विभिन्न क्षेत्रों धौलपुर, नागर, टटवाली व पलाही में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष 19 व 20 अक्तूबर को अर्की विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी संजय अवस्थी के साथ क्षेत्र की विभिन्न प्रचायतों में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

21 अक्तूबर को प्रातः 11 बजे कांग्रेस अध्यक्ष शिमला में कांग्रेस कार्यालय में कंट्रोल रुम के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसी दिन दोपहर बाद 2ः30 बजे कांग्रेस कार्यालय में ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उप चुनावों के सन्दर्भ में समीक्षा बैठक करेंगे।

22 व 23 अक्तूबर को कुलदीप सिंह राठौर जुब्बल- कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह 22 अक्तूबर को जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के नावर क्षेत्र की पंचायतों में कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के साथ रोहड़ू के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा भी चुनाव प्रचार करेंगे।

23 अक्तूबर को कांग्रेस अध्यक्ष जुब्बल-कोटखाई विधान सभा क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर व रोहड़ू के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा के साथ चुनावी सभाओं को सम्बोधिक करेंगे। इस दौरान उनका रात्रि विश्राम हाटकोटी में रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: