सीएम ने दुश्मनों को लगाया ठिकाने, मित्रों को पहुंचाया फायदा : बिहारी

Spread with love

हमीरपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि झूठ बोलने में सीएम सुक्खू की पीएचडी है। झूठ बोलना तो मुख्यमंत्री पुराने समय से जानते हैं और इसमें कई डिग्रीया भी हासिल कर चुके हैं।

एक बार फिर देहरा में जो चुनाव हो रहा है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि स्वयं मुख्यमंत्री ने परिवारवाद को बढ़ावा दिया है। पहले मुकरते रहे कि नहीं हमें टिकट नहीं चाहिए और अब कह रहे हैं कि हाई कमान के आदेश की पालना कर रहा हूं, यह बहुत बड़ा सफेद झूठ है।

उन्होंने कहा परिवारवाद की खिलाफत करने वाले, आज खुद परिवारवाद में लिप्त हो गए हैं। पर सत्ता ऐसे करवा देती है क्योंकि राष्ट्र स्तर पर भी कांग्रेस में परिवारवाद अभी है।

मुख्यमंत्री तानाशाही हैं और पूरी ताकत के साथ विरोधियों को हानि पहुंचाने का कार्य करते हैं। इन उपचुनावों में भी मुख्यमंत्री ने अपने सभी दुश्मनों को एक-एक करके ठिकाने लगाने का कार्य किया है और मित्रों को फायदा पहुंचाने का कार्य उत्तम रूप से किया है। एक-एक व्यक्ति को किस प्रकार से राजनीतिक हानि पहुंचानी है, व्यापारिक हानि पहुंचानी है, उसमें मुख्यमंत्री माहिर हैं।

उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री कहते हैं वह बिल्कुल नहीं करते हैं और जो नहीं कहते हैं वह करते हैं। अगर अपनी पत्नी को विधानसभा की टिकट दिलानी ही थी, तो इतना झूठ छल और छलावा करने की क्या आवश्यकता पड़ गई।

मुख्यमंत्री डरे हुए हैं कि चुनाव ना हार जाएं, इसलिए सत्ता का दुरुपयोग कर अपना काम बनाने में लगे हैं।
जनता कांग्रेस राज्य से दुखी हो चुकी है और इन उपचुनावों में सुक्खू का सारा सुख छीन लेगी, यह निश्चित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: