मुख्यमंत्री 8 और 9 अगस्त को चौपाल, रोहड़ू, ननखड़ी व नारकंडा क्षेत्रों का करेंगे दौरा

Spread with love

शिमला। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू 8 और 9 अगस्त को जिला शिमला के चौपाल, रोहड़ू, ननखड़ी व नारकंडा आदि क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे।

एक सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री 8 अगस्त को प्रातः 11 बजे शिमला से हवाई मार्ग के माध्यम से चलेंगे और 11:20 पर चौपाल पहुंचेगे और सड़क के माध्यम से लोक निर्माण विभाग के विश्राम ग्रह पहुंचेंगे जहाँ वह जनसमस्याएं सुनेंगे।

इसके पश्चात वह कोटखाई जायेंगे और क्यारी गांव में भारी बरसात से हुए नुकसान का जायजा लेंगे और ठियोग-खड़ा पत्थर-हाटकोटी मार्ग का भी निरिक्षण करेंगे। इसके पश्चात वह सांय 4:35 पर सर्किट हाउस रोहड़ू पहुंचेंगे और वहां जनसमस्याएं सुनेंगे और अधिकारीयों के साथ बैठक करेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 9 अगस्त को प्रातः 10 बजे रोहड़ू से चलेंगे और ननखड़ी पहुंचकर ननखड़ी, अड्डू, गाहन और खोलीघाट में राहत एवं पुनर्वास कार्यों का जायजा लेंगे।

इसके पश्चात वह दोपहर 2:15 पर नारकंडा सर्किट हाउस पहुंचेंगे और वहां जन समस्याएं सुनने के साथ-साथ विभागीय अधिकारियों के साथ राहत एवं पुनर्वास कार्यों को लेकर बैठक करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री जरोल, कोटगढ़, खनेटी, मधावनी में राहत एवं पुनर्वास कार्यों का जायजा लेंगे और सांय 6 बजे वापस शिमला पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: