चौपाल में राजनीतिक सरगर्मियां तेज, कांग्रेस नेता सुरेंदर शर्मा ने प्रियंका गाँधी से की मुलाकात

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। चौपाल विधानसभा क्षेत्र में राजनितिक सरगर्मियां पूरे शवाब पर हैं। एक तरफ जहां भाजपा विधायक बलबीर वर्मा पिछले काफी समय से लगातार जनसंपर्क में हैं, तो वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ सुभाष मंगलेट और प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा चौपाल विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाये हुए हैं।

इस सब के बीच चौपाल में कांग्रेस पार्टी के तेजी से बदल रहे राजनीतिक समीकरण चर्चा का विषय बने हुए हैं। चौपाल में कांग्रेस पार्टी के तीन दिग्गज नेता एक ओर जहां जन सम्पर्क के तहत क्षेत्र की जनता से आशिर्वाद की अपील कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर प्रदेश हाई कमान से लेकर दिल्ली तक टिकट के लिए अपनी गोटियां फिट करने में लगे हैं।

गांधी परिवार के करीबी माने जाने वाले चौपाल के हामल क्षेत्र से सबंध रखने वाले युवा नेता सुरेंद्र शर्मा पिछले एक सप्ताह से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। सुरेन्द्र शर्मा ने राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की तथा कुछ महीनों के बाद प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हिमाचल और चौपाल की राजनीतिक परिस्थितियों, चुनाव की तैयारियों और निकट भविष्य में आने वाली चुनौतियों और उनसे निपटने में रणनीतिक तौर पर आगे बढ़ने को लेकर विस्तृत चर्चा की।

बता दें कि सुरेंद्र शर्मा बीते एक दशक से राय बरेली विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के समन्वयक के रूप में कार्य कर रहे हैं। सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात हुई, जिसमें उन्होंने हिमाचल के साथ साथ चौपाल की राजनीति पर सकारात्मक चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: