चार राज्यों में जीत की ओर बढ़ रही बीजेपी, सीएम जयराम ने केंद्रीय नेतृत्व को दी बधाई

Spread with love

बोले हिमाचल में भी करेंगे सरकार रिपीट

शिमला। यूपी, गोवा उत्तराखंड, मणिपुर में बीजेपी बड़ी जीत की ओर अग्रसर है। हिमाचल के मुख्यमंत्री ने इन नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हिमाचल में भी बीजेपी की सरकार रिपीट करने का दावा किया है। वंही मन्त्रिण्डल में बदलाव और दिल्ली दौरे को लेकर भी सीएम ने स्थिति स्पष्ट की है।

सीएम ने चार राज्यों में जीत की ओर बढ़ रही पार्टी के लिये राष्ट्रीय नेतृत्व को बधाई दी। उन्होंने कहा कि चार प्रदेशों में फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। यह स्पष्ट था कि इन प्रदेशों में बीजेपी रिपीट होगी।

बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। यूपी भारत का सबसे बड़ा प्रान्त है। वहां कई प्रयत्न किए गए कि योगी को सत्ता से बाहर किया जाए।

पंजाब में भी बीजेपी ने अपना वोट शेयर हासिल किया है। पंजाब में चन्नी दोनों सीटे हार रहे हैं। सिधू बड़ी बड़ी हाँकने के बाद भी हार रहे हैं। यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी रिपीट हो रही है।

हिमाचल में भी इस बार सरकार रिपीट न होने का मिथक टूटेगा। हिमाचल में भी बीजेपी रिपीट होगी। दिल्ली दौरे पर सीएम ने कहा कि यह रूटीन दौरा है। वित्त मंत्री के साथ बैठक है। इसके अलावा अन्य कई कारण हैं।

मंत्रिमंडल में बदलाव पर सीएम ने कहा कि राजनीति में किसी संभावना से इनकार नही किया जा सकता। चार राज्यों में सरकार गठन के बाद हिमाचल में चुनाव है, हाई कमान इस बारे में सोचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: