कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत चार घायल

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। चौपाल उपमंडल की तहसील कुपवी के धारचांदना में एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक सभी लोग तहसील कुपवी के गांव बाग में एक विवाह समारोह में शिरकत करके वापस अपने गांव धार चांदना आ रहे थे। धार चांदना पहुंचने से पहले ही गाड़ी धार कैंची के पास अनियंत्रित होकर करीब 200 फुट गहरी खाई में जा गिरी।

कार में एक ही गांव के 5 लोग सवार थे । सड़क दुर्घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने घायलों को खाईसे निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। 108 एम्बुलेंस और पुलिस की टीम मौके पर पहुँची। घायलों को पहले रोहनाट अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल में घायलों को प्राथमिक उपचार प्रदान करने के उपरांत उन्हें डॉक्टर यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज अस्पताल नाहन रेफर किया गया।

मामले की पुष्टि एसडीएम कुपवी नारायण चौहान ने की है। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना में मेघराज नामक व्यक्ति की मौत हुई। जगदीश, शौर्य, राय सिंह, रिपू दुर्घटना में घायल हुए हैं।

एसडीएम ने कहा कि मृतक के परिजनों को प्रशासन की तरफ से 10 हज़ार,जबकि गम्भीर रूप से घायल लोगों को 5-5 हज़ार रुपए की राहत राशि प्रदान की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: