राजेंद्र राणा ने किया अत्याधुनिक ब्रॉडकास्टिंग रिकॉर्डिंग स्टूडियो का शुभारंभ

Spread with love

हमीरपुर। सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर चुनाव क्षेत्र व हमीरपुर के साथ लगती ग्राम पंचायत कुठेड़ा में अत्यधिक सुविधाओं से सज्जित किरण ब्रॉडकास्ट रिकॉर्डिंग स्टूडियो का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और यहां की प्रतिभाओं ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है।

उन्होंने कहा ग्रामीण क्षेत्र कुठेड़ा में उच्च स्तरीय ब्रॉडकास्ट रिकॉर्डिंग स्टूडियो खुलने से अब गायकी और कला जगत में रूचि रखने वालों को रिकॉर्डिंग के लिए दूसरे शहरों में नहीं जाना पड़ेगा बल्कि घर के निकट ही रिकॉर्डिंग की सुविधा हासिल होगी और ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को भी निखरने मौका घर के नजदीक ही मिलेगा।

इस अवसर पर राजेंद्र राणा का स्वागत करते हुए स्टूडियो के मैनेजिंग डायरेक्टर सूबेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि बताया कि इस स्टूडियो में नवीनतम व अत्याधुनिक तकनीक से लैस कमर्शियल एडडस, रिकॉर्डिंग डबिंग, मिक्सिंग, वॉइस डबिंग, वीडियो एडिटिंग, बैकग्राउंड म्यूजिक, एल्बम्स, फिल्म डबिंग, ऑडियो एंड वीडियो रिलीज, वीडियो शूटिंग, क्रोमा स्टूडियो, म्यूजिक एंड डांस क्लासेस भी इस स्टूडियो की उपलब्धियों में शामिल होगी।

उसके बाद राजेंद्र राणा ने चुनाव क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों में जाकर नुक्कड़ सभाएं कर जनता की जनसमस्याएं भी सुनी तथा अधिकतर का मौके पर समाधान किया। शेष समस्याओं के जल्द निवारण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए गए वही विभिन्न विकासात्मक कार्यों के लिए विधायक निधि से फंड देने की भी घोषणाएं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: