भूटानी ग्रांडथम ने डॉक्टर्स डे पर किया निःशुल्क कोविड वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन

Spread with love

नोयडा। डॉक्टर्स डे के अवसर पर भूटानी ग्रांडथम ने फेलिक्स अस्पताल के साथ मिल कर कोरोना मुक्त नोएडा की मुहिम पर काम किया। दोनों साथ मिल नोएडा निवासियों के लिए निःशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया।

शिविर के मुख्य अतिथि डॉ अदिती सेठी भूटानी (डायरेक्टर, डॉ भूटानी क्लिनिक एवं हेल्थ स्पोकपर्सन भूटानी ग्रांडथम ), डॉ रश्मि गुप्ता (डायरेक्टर फेलिक्स हॉस्पिटल ), डॉ डी. के. गुप्ता (संस्थापक, फेलिक्स हॉस्पिटल) रहे।

भूटानी ग्रांडथम ने शिविर में भाग लेने वाले सभी निवासियों को वैक्सीन के साथ-2 फ्री फुल बॉडी चेकअप का लाभ उठाने का भी अवसर मिला ( जिसमें किडनी, हार्ट, लिवर, डायबिटीज एवं खून की जांच सम्मिलित थे )।

उद्घाटन के समय नोएडा शहर के द्वारा कोविड 19 की जंग को याद किया गया। ये भी बताया गया कि शहर सफल अधिकारियों की अगुवाई में किस तरह इस जंग से जीतने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

गत एक वर्ष भी सभी विभागों जैसे जिला प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के विशेष प्रयास से कोरोना वायरस से लड़ने में गौतम बौद्ध नगर शीर्ष पर रहा और मृत्यु दर भी नियंत्रण में रही।

डॉ अदिति (डायरेक्टर, डॉ भूटानी क्लिनिक एवं हेल्थ स्पोकपर्सन भूटानी ग्रांडथम ) ने कहा हमें आज के दिन उन सभी डॉक्टर्स का धन्यवाद करना चाहिए जिन्होंने कोरोना की मुश्किल घड़ी में अपनी जान की परवाह किये बगैर हम सब की रक्षा की।

उन्हीं की वजह से हम कोरोना की दूसरी लहर को हराने में कामयाब रहे। अब हमें फिर से कोरोना की तीसरी लहर तैयारी करनी है और जिसके लिए हम सबका वैक्सीनेटर होना बहुत ही जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: