भीतरघात को बर्दाश्त नहीं करेगी कांग्रेस : प्रतिभा सिंह

Spread with love

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि जिन पार्टी उम्मीदवारों ने उनके आग्रह पर अपना नामंकन वापिस लिया है, वह उसके लिये उनकी आभारी है, सगंठन में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके आग्रह का मान सम्मान करते हुए पार्टी नेताओं ने अधिकृत उम्मीदवारों के पक्ष में अपना नामंकन वापिस ले लिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने चुनाव मैदान से हटे उन सभी पार्टी नेताओं सहित पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से इन चुनावो में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के पक्ष में एकजुटता के साथ कार्य करने को कहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सभी पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का चुनाव के दौरान किये गए उनके कार्यो के आधार पर उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

प्रतिभा सिंह ने कहा है कि पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के समकक्ष चुनाव लड़ने वाले पार्टी नेताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने भीतरघात के प्रति भी आगह करते हुए कहा है कि इस पर भी पार्टी की कड़ी नजर रहेगी और इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: