भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ चले युवा नेता रघुबीर बाली, दिया चुनावी फीडबैक

Spread with love

शिमला। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल कांग्रेस के युवा नेता रघुबीर सिंह बाली भी भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बने। वे लगातार दो दिन भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए और पार्टी नेता राहुल गांधी के साथ कई किलोमीटर का रास्ता पैदल तय किया।

रघुवीर बाली पहले दिन इंदौर से संवर तक गए और दूसरे दिन उज्जैन महाकाल तक राहुल गांधी के साथ यात्रा में रहे। इस दौरान राहुल गांधी के साथ 5 मिनट तक उन्होंने बात चीत की ओर हिमाचल में हुए विधानसभा चुनावों को लेकर फीडबैक भी दिया।

इससे पहले अन्य नेता भी भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बन चुके हैं। इनमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और पार्टी महासचिव विक्रमादित्य सिंह, शामिल हैं।

एआईसीसी सचिव और कांग्रेस पार्टी के नगरोटा बगवां उम्मीदवार आरएस बाली ने कहा, “यह यात्रा भारत की उम्मीद है”। उन्होंने कहा कि वे अपने नेता और यात्रा के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देश से नफरत को खत्म करने की जिम्मेदारी ली है। बाली के अनुसार, भारत जोड़ो यात्रा देश को नफरत, विभाजन और अब तक की उच्चतम बेरोजगारी दर के खिलाफ एकजुट करने के लिए वर्तमान समय का सबसे बड़ा आंदोलन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: