भाजपा राष्ट्रहित में काम करने वाली पार्टी : कश्यप

Spread with love

कुल्लू। बंजार विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत शियाह, शैशर तथा देउठा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने जनसंपर्क अभियान में भाग लिया।

उनके साथ विधायक सुरेन्द्र शौरी एवं ज़िला अध्यक्ष भीमसेन शर्मा , विधायक रवींद्र कुमार रवि एवं प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल उपस्थित रहे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा राष्ट्रहित में काम और समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम करने वाली पार्टी है।

उन्होंने कहा कि हमारे स्टार प्रचारक हमारे हिमाचल के ही लोकप्रिय नेता हैं और भाजपा को अपने नेताओं के ऊपर पूरा विश्वास है।

दूसरी ओर कॉंग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार जैसे लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अला इंशा अला व अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है जैसे देशद्रोही ताकतों के समर्थक हैं। कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के कदम पढ़ते ही हिमाचल प्रदेश शर्मसार हुआ है।

उन्होंने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर एक सच्चे देश भक्त हैं, जिन्होने सेना में रहकर देश की सेवा की है और कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी सेना के दाँत खट्टे किए और यही कारण है कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर कारगिल के हीरो के नाम से जाने जाते हैं । दुख की बात यह है कि काग्रेस के नेता कारगिल युद्ध को युद्ध नहीं मानते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: