कांग्रेस ने झूठ बोल कर सत्ता हथियाई, नेरवा में बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष कश्यप

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। सांसद बनने के बाद पहली बार सुरेश कश्यप दो दिवसीय चौपाल विधानसभा के दौरे पर आये। पहले दिन के प्रवास के दौरान सांसद व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने चौपाल में कार्यकर्ताओं से संवाद किया तथा दुसरे दिन नेरवा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से भी बातचीत की।

सांसद व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने इस दौरान कांग्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोल कर सत्ता हथियाई है। लोगों से झूठे वादे किए हैं।

कश्यप ने कहा कि कांग्रेस व्यवस्था परिवर्तन की बात कहती है, लेकिन प्रदेश में अढ़ाई माह में ही अवव्यस्था ही अवव्यस्था है। लोगों को जिन 10 गारंटियों का वादा किया था उनमें से एक भी पूरी नहीं हो सकी है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि सरकार को आय के अतिरिक्त साधन खोजने चाहिए थे यहां सरकार उल्टा कर्ज ले रही है। यह कर्ज मंत्रियों और सीपीएस की कोठियों में रंग रोगन और उनके खर्चे के लिए लिया जा रहा है।

सांसद ने इस दौरान चौपाल के विधायक बलबीर वर्मा की जमकर तारिफ़ की और कहा कि उन्होंने पूरे विधानसभा क्षेत्र में अनेकों विकासकार्य किये हैं। चौपाल के मंझोटली पहुंचने पर उनका भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शशिदत्त शर्मा ने भव्य स्वागत किया और इस दौरान कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: