प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की चिंताजनक स्थिति पर 22 जून को भाजपा करेगी प्रदर्शन

Spread with love

जयराम, अनुराग, बिंदल रहेंगे उपस्थित

शिमला। भाजपा नेताओं ने कहा कि बिलासपुर में जो घटना हुई है वह पूरे हिमाचल प्रदेश को शर्मसार करने वाली है, दिनदहाड़े गोलियां चलना एक व्यक्ति का घायल होना वर्तमान मित्रों की कांग्रेस सरकार पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है।

इस घटना को लेकर 22 जून को भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र में एक उग्र प्रदर्शन करेगी, जिसका नेतृत्व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, केंद्रीय पूर्व मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल करेंगे। इस धरना प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के सभी नेता उपस्थित रहेंगे।

हिमाचल प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर सिचुएशन आउट ऑफ कंट्रोल हो चुकी है, जो कि एक बहुत बड़ा चिंता का विषय है। प्रदेश के 12 जिलों में और 68 विधानसभा क्षेत्र में लगातार क्राइम बढ़ता चला जा रहा है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि हम किसी भी वर्ग की बात करें वह अपने आप को प्रदेश में असुरक्षित महसूस कर रहा है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि बिलासपुर में एक उग्र प्रदर्शन किया जाएगा जिसके माध्यम से हम वर्तमान प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था को लेकर घेरेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: