चैन से जीना है तो बीजेपी को सत्ता से बाहर करे प्रदेश की जनता : राणा

Spread with love

हमीरपुर। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि लगातार रोज बढ़ रही महंगाई के कारण बीजेपी सरकार के प्रति जनता में भारी रोष है जिसके चलते जनता बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाने का पूरा मन बना चुकी है।

राणा सुजानपुर की देई दा नौण, खनोली, खैरी, करोट, व दाड़ला ग्राम पंचायतों में जन समस्याओं को सुनते हुए जन सभाओं को संबोधित कर रहे थे। राणा ने कहा कि बीजेपी द्वारा रोज लादी जा रही महंगाई ने अब दूधमुंहों बच्चों से भी दूध की बूंदें छीनने का प्रयास किया है।

महंगाई के दौर और बोलबाले के बीच दूध 60 रुपए के आंकड़े को पार करके अब 70 रुपए के आंकड़े को छूने को बेताब है। राणा ने सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि 2022 में हर देशवासी को पक्का घर देने का व्रत और संकल्प लेने वाले देश को यह बताएं कि 2022 बीतने को आया है लेकिन देश में करोड़ों परिवार अभी भी झोंपड़ पट्टियों व कच्चे मकानों में रहने को मजबूर हैं।

राणा ने कहा कि लोकतंत्र में झूठे वायदों के मामले में झूठ का नया कीर्तिमान स्थापित कर चुकी बीजेपी झूठ बोलने में ही मास्टर नहीं है बल्कि लोकतंत्र में झूठ की सबसे बड़ी अविष्कारक भी बनी है। जिस कारण से आम आदमी का भरोसा बीजेपी के राज में लोकतंत्र से पूरी तरह उठ चुका है।

राणा ने कहा कि अगर चैन से रहना है तो जनता को बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए सच्चा संकल्प करना होगा। क्योंकि जब तक बीजेपी सत्ता में रहेगी, तब तक आम आदमी का जीना दुश्वार होता रहेगा।

उन्होंने कहा कि हर तरह के आवश्यक व अनावश्यक टैक्सों को बीजेपी ने अपनी कमाई का जरिया बना लिया है और सत्ता का दुरुपयोग करते हुए सत्ता को व्यापार और कारोबार का जरिया बना लिया है जिस कारण से देश और प्रदेश की जनता में त्राही-त्राही मची है।

बढ़ती बेरोजगारी के कारण युवा वर्ग के परिवारों में अनिश्चितता व तनाव की स्थिति बनी है। उन्होंने प्रदेश की जनता से आह्वान किया है कि आने वाले चुनावों में इस घातक और विस्फोटक हो रही स्थिति से बचने के लिए बीजेपी को सत्ता से खदेडऩा जरूरी है।

इस अवसर पर राणा ने खनौली ग्राम पंचायत के वजार गाँव में सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 5 लाख रुपए देने की घोषणा भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: