सुजानपुर में भाजपा को कुनबा संभालना हो रहा मुश्किल

Spread with love

सुजानपुर। मतदान की तारीख नजदीक आने पर सुजानपुर भाजपा में टूट बढ़ती जा रही है। भाजपा को अपना कुनबा संभालना मुश्किल हो रहा है। प्रदेश के साथ ही यहां के लोगों में भी खरीद-फरोख्त की राजनीति को लेकर नाराजगी है।

शुक्रवार को सुजानपुर के विभिन्न क्षेत्रों में हुईं मुख्यमंत्री की जनसभाओं में यह साबित भी हो गया। जोल पलाही, खैरी गोशाला, कक्कड़, ऊटपुर, ऊहल व पटनौण में अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और पंचायत प्रतिनिधियों ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा है।

भाजपाइयों ने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के 15 महीनों के कार्यकाल में हुए कार्यों और सरकार की नीतियों में आस्था जताई है।

मुख्यमंत्री ने जंदडू पंचायत प्रधान सुरेश कुमार, बीके ठाकुर, संजीव कुमार, रीता शर्मा, पूनम, रणवीर, सोनू, गोल्डी, लक्की, सुरेंद्र कुमार, बलजीत कुमार, अतुल, विकास, शिवम रांगड़ा, राजीव लोहिया, अमित ठाकुर, 90 वर्षीय नेगी सिंह, राहुल, अतिंदर, सजल, शुभम, गोल्डी, गिफ्टी, आर्यन, अभिषेक, रितिक, साहिल, हिमांशु, निखिल, नितिन, साहिल, निशांत, सौरभ, सचिन व लक्की इत्यादि को पटका व फूलमाला पहनाकर कांग्रेस में शामिल कराया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में शामिल हुए भी भाजपा कार्यकर्ताओं व युवाओं को उचित मान सम्मान मिलेगा।

उनके सभी जायज कार्यों को किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता बिकाऊ विधायक को टिकट मिलने से दुखी हैं। उन्हें भाजपा में घुटन महसूस हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: