भाजपा के वरिष्ठ नेता कल यहां करेंगे प्रचार

Spread with love

हिमाचल। गृह मंत्री अमित शाह6 नंवबर को जिला कांगड़ा के नगरोटा में हनुमान मंदिर दर्शन के बाद जनसंर्पक अभियान में शामिल होंगे और सभा स्थल ठारू मैदान नगरोटा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

तत्पश्चात ज़िला कांगड़ा के विधानसभा क्षेत्र जंसवा प्रागपुर में सभा स्थल नक्की खड्ड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद जिला उना के उना विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल मैहतपुर टैक्सी स्टैंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे व सांय जनसंर्पक अभियान में भाग लेंगे और उना ज़िला के 5 विधानसभा क्षेत्रों के वरिष्ट कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 6 नंवबर प्रातः पीटर हॉफ में दृष्टि पत्र 2022 का विमोचन कार्यक्रम में भाग लेंगे। तदोपरान्त जिला कुल्लु के आनी विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल रामलीला मैदान निरमंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात् दोपहर बाद जिला मण्डी के नेर चौक बाजार में महा जनसपंर्क अभियान में भाग लेंगे।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 6 नंवबर को शिमला में पीटरहॉॅफ में भाजपा के दृष्टिपत्र विमोचन कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके पश्चात् विधानसभा सुजानपुर के भलेट में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् गांव करोट में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद चबूतरा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

तदोपरान्त कुटेड़ा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे और सांय देई दा नोैण में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात सराहकर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे और अंत में कोट गांव में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

राज्य सभा सांसद डॉ सिंकदर कुमार होटल पीटर हॉफ में भारतीय जनता पार्टी के दृष्टि पत्र 2022 के विमोचन कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके पश्चात् जिला हमीरपुर के नादौन में महा जनसमंपर्क अभियान में भाग लेंगे।

मुख्यमंत्री उत्तराखंड़ पुष्कर सिंह धामी कुल्लु में महा जनसमंपर्क अभियान कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: