लोक निर्माण डिविजन और सब डिविजन बंद करने को लेकर चौपाल में भाजपा का प्रदर्शन, घेराव की चेतावनी

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। पूर्व भाजपा सरकार द्वारा विधानसभा क्षेत्र चौपाल में चुनाव से पूर्व खोले गए ऑफिस और संस्थानो को कांग्रेस सरकार ने डिनोटीफाई कर दिया है, जिसके विरोध में चौपाल में भाजपा पदाधिकारियों ने विधायक बलबीर वर्मा की अध्यक्षता में बाजार में धरना प्रदर्शन किया।

विधानसभा क्षेत्र चौपाल के अंतर्गत नेरवा में लोक निर्माण विभाग का डिविजन, सरांह में लोक निर्माण विभाग का सब डिविजन, चान्जू चौपाल में आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी, बलघार और मड़ावग-खिडकी में लोक निर्माण विभाग के सेक्शन, ग्राम पंचायत धार चाँदना, कैंथोली( किरन) और छैला में पब्लिक हेल्थ सेंटर डिनोटीफाई होने से सरकार के खिलाफ चौपाल भाजपा ने कड़ा रोष जताया है। धरना प्रदर्शन के बाद एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।

विधायक बलबीर वर्मा ने मौजूदा सरकार पर बदले की भावना से काम करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सरकार गलत मानसिकता के चलते पूर्व सरकार द्वारा शुरू किए कार्यालयों और संस्थानों को बंद कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पूर्व सरकार के फैसले बदलने की नई रिवायत शुरू कर रही है, जिससे प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि प्रदेश सरकार को भी नुकसान उठाना पड़ेगा।

उन्होंने सरकार को चेतावनी दी कि सरकार अपने फैसले वापिस ले अन्यथा भाजपा सरकार इनके खिलाफ सड़कों पर उतरेगी और जरूरत पड़ी तो न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मंगत राम शर्मा, महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रेमलता बेस्टा, एडवोकेट सीमा मेहता, महामंत्री प्रताप शर्मा, वीरेंद्र वर्मा, शशि चौहान, पंचायत समिति अध्यक्ष रिंकू शर्मा, उपाध्यक्ष कुलदीप झगटा, नीमा जस्टा, गगनदीप कालटा भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: