5 वीं बार लगातार हमीरपुर लोकसभा की जनता के स्नेह, आशीर्वाद व विश्वास के लिए आभार : अनुराग ठाकुर

Spread with love

शिमला। केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पांचवीं बार हमीरपुर लोकसभा से रिकॉर्ड जीत हासिल की है। अनुराग सिंह ठाकुर ने ये चुनाव 1 लाख 82 हजार से ज्यादा मतों से जीता है।

अपनी जीत को हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र को जनता कि जीत बताते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि “भावुक, हर्षित और गर्वित महसूस कर रहा हूँ। मेरे ऊपर लगातार 5 वीं बार विश्वास जताने, मुझे इतना स्नेह, आशीर्वाद और समर्थन देने व ऐतिहासिक विजय के लिए मेरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की देवतुल्य जनता का मैं हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूँ।

मुझे गर्व है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जो मुझ पर विश्वास जताया, मेरे संसदीय क्षेत्र की जनता ने उस विश्वास की डोर को और मज़बूत किया है। यह जीत मेरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता व सभी पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत है।

इस बार आशाओं, आकांक्षाओं व अपने कर्तव्य को और ज़िम्मेदारी से पूरा करने का वचन व क्षेत्र को विकास की नई ऊँचाइयों पर ले जाने के अपने संकल्प को और प्रगाढ़ करूँगा। मुझे गर्व है कि आदरणीय मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरे देश के साथ देवभूमि हिमाचल व मेरा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र अपनी संपूर्ण भागीदारी निभा रहा है।”

अनुराग ठाकुर ने कहा, “देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बन रही है। हिमाचल ने भी तीसरी बार जीत का चौका लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: